Thursday, August 6, 2009

तुझे मिलाने के बाद

मेरे यार तुझसे मोहब्बत होगई
तुहे मिलने की तम्मान्ना जगी
तुजे मिलने के बाद तुम्हे देखथे हुये
आंख झुक्गायी और सास रुक्गायी
************************************************************************************

दिल मे तुम्हारी तस्वीर छाप गई
मन तुम्हे बार बार पुकार थी रही
खाना तो दूर मै पानी तक पी
नही सकता हु अब तुम्हारे बिना
************************************************************************************
रात भर चाँद मे तुम्हे डुंडा ते हुए

रात कट गई और दिन आ गई

सागर के आसा पास तेरी कदम डुंडा थे

पता नही चला था दिन निकल गई

*************************************************************************************

हर तरफ़ तुम्हारी एहसास होती रही

मगर पता नही चला था तुझे देखु कहा मै
रात दिन तुम्हे सोचते हफ्ता गुजर्गायी

हफ्ते के बाद तो महीना गुजर्गायी

*********************************************************************************

तड़पता हुआ दिल को संभालना मुश्किल है

समझ ने की कोशिश कर लग जा गले

आ जावो मेरे यार अब जीना मुश्किल है

पागल होने से मुझे बचालो ज़रा तुम

*************************************************************************************

तुजे मिलने से पहले सास रुक गई होती

शिक्कायत नही होती जिंदगी से मेरी

जिंदगी तो अब मेरा अदूरा रहा गया

करूँगा में इसको आबाद किसतरह

No comments: